Game of Dragons Review in Hindi

एक ऐसे नाम के साथ जो आपको तुरंत सोचने पर मजबूर कर दे गेम ऑफ़ थ्रोन्स, ड्रेगन का खेल उस अवधारणा से अधिक दूर नहीं किया जा सकता है। इसके बजाय, यह एक युवा महिला की काफी कोमल लेकिन मनोरंजक कहानी है जो ड्रेगन और रहस्य से भरी समानांतर दुनिया में समाप्त होती है। यह उस तरह की चीज है जो वास्तव में केवल G5 हिडन ऑब्जेक्ट गेम में ही हो सकती है।

इसका मतलब यह है कि यह यहां हमेशा की तरह व्यवसाय है जिसमें छिपे हुए ऑब्जेक्ट दृश्यों और सरल पहेली को सुलझाने का एक परिचित मिश्रण है। ड्रेगन का खेल हालांकि, सामान्य से थोड़ा अधिक एक साथ रखा हुआ महसूस होता है, जिसमें अधिक पहेलियाँ शामिल होती हैं जिनमें वस्तुओं का संयोजन होता है। शुरुआत में, आपको अजीब तरह से रखी गई वस्तु तक पहुंचने के लिए कुछ ततैया जलाने के लिए मिलता है और यह बाकी गेम के लिए काफी हद तक दृश्य सेट करता है।

कहीं और, काफी विशिष्ट छिपे हुए ऑब्जेक्ट दृश्य हैं, जब आप किसी सूची से ऑब्जेक्ट निकालते हैं। यह आपके साथ ‘स्पॉट द ऑब्जेक्ट’ खेलने की तुलना में थोड़ा अधिक विविध है, कभी-कभी आपको कुछ वस्तुओं में हेरफेर करने, या एक अलमारी खोलने की आवश्यकता होती है। यह बहुत कुछ है जो के लिए काम करता है ड्रेगन का खेल. यह सुरक्षित गेमिंग है लेकिन आकस्मिक गेमर के लिए इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए पर्याप्त जोड़ता है।

यह चलन जारी है ड्रेगन का खेलमिनी-गेम शैली की पहेलियों का चयन। आप हमेशा उन्हें छोड़ने का विकल्प चुन सकते हैं लेकिन तर्क और समस्या समाधान पर उनका ध्यान केंद्रित करने का मतलब है कि वे काफी फायदेमंद महसूस करते हैं। इसी तरह, हमेशा संकेतों की भरपूर आपूर्ति होती है, इसलिए आपको हमेशा यह पता चलता रहता है कि आगे कहां जाना है।

जबकि कहानी थोड़ी कमजोर और अविकसित है, कुछ शाखाओं वाली बातचीत के बावजूद, ड्रेगन का खेल अभी भी काफी मनोरंजक शीर्षक है। हमेशा की तरह, तेज़-तर्रार या विस्फोटक कुछ भी चाहने वालों के लिए इसका कोई उपयोग नहीं है, लेकिन यह उन लोगों को संतुष्ट करेगा जो अधिक आराम और सभ्य अनुभव की तलाश में हैं।

Leave a Comment