Sword of Xolan Review in Hindi

मैं अक्सर आईओएस के लिए जारी किए गए बड़े गेम देखने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि अधिक लोग मंच को गंभीरता से लें (जैसा कि उन्हें करना चाहिए) और क्योंकि कुछ ऐसा खेलने में सक्षम होना पुराने गणराज्य के शूरवीरों मेरे फोन पर बस सच में, वास्तव में अच्छा है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि छोटे, अधिक काटने वाले आकार के खेल भी चमक नहीं सकते। और ज़ोलान की तलवार निश्चित रूप से एक छोटा सा चमक रहा है। यह मेरे सिर में बहुत बेहतर लग रहा था।

ज़ोलान की तलवार रेवेनस गेम्स जैसे डेवलपर्स के अन्य मोबाइल प्लेटफॉर्मर्स के समान संरचना का अनुसरण करता है। यह दो अलग-अलग मोड में टूट गया है – एडवेंचर और चैलेंज – जिसमें पूर्व को तीन कृत्यों में विभाजित किया गया है। और प्रत्येक अधिनियम कई प्लेटफ़ॉर्मिंग स्तरों और अंतिम बॉस की लड़ाई से बना होता है। आप अंत तक हड़बड़ी में सब कुछ के माध्यम से बस ब्लिट्ज कर सकते हैं, लेकिन चरणों को वास्तव में फिर से चलाने के लिए होता है।

प्रत्येक स्तर पर तीन लोगों को पकड़ने और बचाने के लिए, एक खजाने की छाती के साथ है। इसका मतलब यह है कि पूर्णतावादी सब कुछ खोजने के लिए कुछ बार वापस जा रहे हैं, लेकिन उन अनुभागों को फिर से चलाने का एक और कारण है जिन्हें आप पहले ही हरा चुके हैं: पैसा। जिन सिक्कों को आप चारों ओर बिखरे हुए पाते हैं या जो राक्षसों को हराने के बाद पॉप अप करते हैं, उनका उपयोग विशेष कार्ड के रूप में स्थायी चरित्र उन्नयन खरीदने के लिए किया जा सकता है। यह एक सरल प्रणाली है, लेकिन यह प्रगति की भावना प्रदान करती है जिसकी बहुत सराहना की जाती है।

नियंत्रण-वार, ज़ोलान की तलवार लोकप्रिय आईओएस प्लेटफॉर्मर्स से भी प्रेरणा लेता है जिसमें नियंत्रण अच्छे और उत्तरदायी होते हैं। एक मंच के माध्यम से ड्रॉप करने के लिए नीचे स्वाइप करना हमेशा तुरंत पंजीकृत नहीं होता है, लेकिन यह एक बहुत ही मामूली समस्या है जिसे सभी चीजों पर विचार किया जाता है। बाकी सब बहुत अच्छा लगता है।

ज़ोलान की तलवार 80 घंटे का महाकाव्य नहीं हो सकता है, लेकिन यह लघु लेकिन मधुर मनोरंजन का एक शानदार टुकड़ा है।

Leave a Comment