हो सकता है कि यह आज के गेमर्स के बारे में बहुत कुछ कहता है कि ‘टैपिंग’ गेम बहुत देर से लोकप्रिय हैं – या शायद यह केवल एक शैली है जो चीजों को गेमिंग के शुद्ध रूप में वापस ले जाती है। किसी भी तरह से, मैं यह स्वीकार करने को तैयार हूं कि एक खेल के भीतर बस दोहन और अभी भी जमीन हासिल करने के बारे में कुछ लुभावना है। मैं भी अकेला नहीं हूँ। हालांकि, जबकि नायकों को टैप करें अनुभव में अधिक विविधता जोड़ने की कोशिश करता है, यह पूरी तरह से काम नहीं करता है और आपकी त्वचा के नीचे उतना नहीं मिलेगा जितना कि शैली में अन्य शीर्षक।
आप राक्षसों और बॉस की लड़ाई का पीछा करने वाले योद्धा हैं, लेकिन एक सुपर-लाइट आरपीजी में। प्रत्येक क्षेत्र या तो देखने का विषय है क्योंकि कार्रवाई धीरे-धीरे सामने आती है या नुकसान पहुंचाने के लिए स्क्रीन पर एक उंगली ठोक दी जाती है। सामान्य प्रारूप में एक मोड़ के रूप में, दाईं ओर एक उंगली हमला करती है जबकि बाईं ओर एक उंगली आपको ठीक करती है। आप जल्द ही पाते हैं कि बॉस की लड़ाई के दौरान दोनों के मिश्रण की आवश्यकता होती है।
आपको यह महसूस करने में भी बहुत समय नहीं है कि सफलता के लिए बैकअप अनिवार्य है। आप मदद करने के लिए एक दाना और एक दुष्ट को किराए पर ले सकते हैं, पूर्व में आपको बार-बार ठीक किया जाता है और बाद में आपके दुश्मनों पर जहरीले तीर चलाए जाते हैं। दोनों पात्रों को अनलॉक करने के लिए रत्नों की कीमत चुकानी पड़ती है, लेकिन इन्हें नियमित वेतन के माध्यम से आसानी से प्राप्त किया जाता है। यह उससे भी अधिक रत्नों को अनलॉक करने का मार्ग प्रशस्त करता है, और नायकों को टैप करें एक खेल की तरह महसूस करता है जहां ‘जीतने के लिए भुगतान’ अच्छे पुराने जमाने की दृढ़ता से अधिक महत्वपूर्ण है।
तो, यहाँ बहुत दोहराव और पीस है। यह उस विकृत संतोषजनक तरीके से मज़ेदार है जो ‘टैपिंग’ गेम के लिए काम करता है, लेकिन चीजों को कहीं और से थोड़ा अधिक जटिल करने की कोशिश करना आसान किराया जितना मनोरंजक नहीं है। कठिनाई वक्र का अर्थ है कि स्तर बढ़ाने के लिए कई अलग-अलग कौशल होने के कारण पीसना अधिक सामान्य लगता है, और यह उतना संतोषजनक नहीं है जितना होना चाहिए। इस तथ्य को फेंक दें कि रत्न एक तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं (उनका उपयोग विशेष ईश्वरीय हमलों को भड़काने के लिए किया जा सकता है), और नायकों को टैप करें अंत तक देखने के लिए कुछ भी नहीं बल्कि एक गुजरने वाला व्याकुलता है।