Hydra Review in Hindi

स्थिर हाथ वालों के लिए, हीड्रा एक सुविधाजनक फोटोग्राफी समाधान है जब 8-मेगापिक्सेल बस पर्याप्त नहीं है। यह स्टॉक ऐप की तुलना में थोड़ी उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें तैयार करेगा, लेकिन केवल तभी जब आपके हाथ स्थिर हों।

अन्य पारंपरिक फोटोग्राफी ऐप्स की तरह काम करना, हीड्रा पता लगाने में देर नहीं लगती। एक स्लाइडिंग बार आपको विकल्पों के माध्यम से ले जाता है – एचडीआर, वीडियो-एचडीआर, लो-लाइट, जूम और हाई-रेज – प्रत्येक काफी आत्म व्याख्यात्मक है। एक बार जब आप एक विकल्प चुन लेते हैं, तो आगे की सेटिंग्स एक स्लाइडिंग बार के माध्यम से खुल जाती हैं। कभी-कभी गलत विकल्प को हिट करना थोड़ा आसान होता है लेकिन आप इसे हमेशा सही कर सकते हैं।

जबकि लो-लाइट मोड एक उचित काम करता है, जब आप एक अंधेरे क्षेत्र में चीजों को बेहतर बनाने का अत्यधिक रोमांचक काम नहीं करते हैं और ज़ूम पारंपरिक साधनों पर एक उल्लेखनीय सुधार है, यह हाई-रेज मोड है जो आपका ध्यान सबसे अधिक आकर्षित करने वाला है। यह अन्य मोड की तुलना में बेहतर तस्वीरें तैयार करता है और निश्चित रूप से स्टॉक ऐप की तुलना में बहुत अधिक है। यह दृश्य की कई छवियों को एक शॉट में संयोजित करने से पहले लेकर ऐसा करता है। इसलिए एक स्थिर हाथ अनिवार्य है, अन्यथा आप एक धुंधली छवि के साथ समाप्त हो जाते हैं। ऐसी छवियों का संयोजन भी काम करता है, परिणाम बेहतर दिखते हैं और सामान्य से अधिक आकार में होते हैं। इसका मतलब यह है कि यह एक ऐसा तरीका है जो एक्शन शॉट्स के लिए काम नहीं करेगा, जैसे कि आपके बच्चों या पालतू जानवरों की तस्वीरें लेते समय।

हालाँकि, अतिरिक्त पिक्सेल है हीड्राप्रमुख विक्रय बिंदु और यह समझ में आता है कि ऐसा क्यों है। इसमें पोस्ट एन्हांसमेंट प्रभावों की कमी हो सकती है, लेकिन वास्तव में और अधिक समान फ़िल्टर की आवश्यकता किसे है? अधिक पिक्सेल बहुत अधिक उपयोगी होते हैं और आप जो स्नैप कर रहे हैं उसके आधार पर एक महत्वपूर्ण अंतर बनाता है। एक ऐसी दुनिया में जहां हम सभी एक अलग कैमरा रखने के बजाय अपने iPhones का तेजी से उपयोग करते हैं, यह एक ऐसा ऐप है जो इसे हासिल करता है और प्रतिस्थापन को आसान बनाता है। ध्यान रखें, हालांकि – विचित्र रूप से, यह आपके स्थान का पता लगाने का एक भयानक काम करता है। वेल्स में मेरी तस्वीरें लगाने के बजाय, उसने पूर्वी यूरोप पर फैसला किया।

Leave a Comment