मेरी मुख्य चिंता में जा रहा है स्नोबोर्ड पार्टी नियंत्रण था, जिसने कई आईओएस स्नोबोर्डिंग गेम के मेरे आनंद में बाधा डाली है। शुक्र है, यहाँ वे बहुत सहज और स्वाभाविक महसूस करते हैं – धीरे-धीरे या तीखे मोड़ पर अच्छी प्रतिक्रिया करते हुए, तैरती हुई छड़ी पर आगे बढ़ने से गति उचित रूप से बढ़ जाएगी। उच्चतम सेटिंग के प्रति संवेदनशीलता को बदलने के बाद, एकमात्र सुधार यह होगा कि बटनों को पूरी तरह से हटा दिया जाए और एक अधिक टचस्क्रीन-उपयुक्त प्रणाली को लागू किया जाए जो प्लेटफॉर्म का बेहतर उपयोग करे, चाहे वह ट्रिक्स के लिए स्वाइप करना हो या स्क्रीन के किनारों को मोड़ने के लिए टैप करना हो। तब तक, हालांकि, वर्तमान प्रणाली अच्छी तरह से काम करेगी।
स्तरों और अन्य बोर्डर्स को उद्देश्यों को समाशोधन द्वारा अर्जित अनुभव बिंदुओं के साथ अनलॉक किया जाता है और आम तौर पर चक्कर आने वाले स्टंट को खींचते हैं, जो नामित ग्रैब बटन का उपयोग करके विभिन्न चालों को एक साथ जोड़कर हासिल किया जाता है। XP को उदारतापूर्वक वितरित किया जाता है, और 4 मोड में फैले कई पाठ्यक्रमों के साथ – जिसमें बिग एयर, फ्रीस्टाइल, और ज्यादातर अंतराल-मुक्त प्रतिस्पर्धी मल्टीप्लेयर मोड शामिल है – खतरनाक इन-ऐप खरीदारी की आवश्यकता के बिना स्वाभाविक रूप से अनलॉक करने के लिए बहुत सारी सामग्री है।
के बीच समानताएं खींची जा सकती हैं स्नोबोर्ड पार्टी और लोकप्रिय कंसोल स्नोबोर्डिंग गेम एसएसएक्स, लेकिन कुछ चीजें हैं जो इसे उस उच्च स्तर तक पहुंचने से रोकती हैं। सबसे पहले पटरियों का लेआउट और विविधता है, जो बहुत समान हैं। ज़रूर, बड़ी हवा और बड़े कॉम्बो के लिए पर्याप्त अवसर हैं, लेकिन एसएसएक्स आतिशबाजी, सुरंग, लिफ्ट, हवा के जेट और अन्य विशेष बाधाएं थीं जो नेविगेट करने के लिए एक विस्फोट थीं। दूसरा किसी विशेष चाल की कमी है, जो पात्रों के बीच अधिक अंतर करेगा, कुछ ‘वाह कारक’ जोड़ देगा, और एक बड़े अंक को बढ़ावा देने के रूप में काम करेगा।
IOS पर निश्चित रूप से गुणवत्ता वाले 3D विंटर स्पोर्ट्स गेम की कमी है, और स्नोबोर्ड पार्टी शैली के लिए (पीसने योग्य) बार बढ़ाने के लिए एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया, तुरंत बजाने योग्य और उच्च गुणवत्ता वाला है।