पेशेवरों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ डेटिंग साइट्स और ऐप्स

किसी कलाकार को डेट करने का आइडिया हर किसी को पसंद आता है। वे हर समय रोमांटिक, संवेदनशील और देखभाल करने वाले लगते हैं। हो सकता है कि वे आपके लिए कुछ कला भी बनाएं, इससे बेहतर क्या हो सकता है? लेकिन कभी-कभी, आपको एक दिन के काम के बाद घर आने की जरूरत होती है और अपने असहनीय सहयोगियों के बारे में किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में शेखी बघारने की जरूरत होती है, जो आपके दुख की पेंटिंग बनाएगा। तभी आपको एहसास होता है कि आपको अपने पिकासो को छोड़ना होगा और पेशेवरों के लिए कुछ डेटिंग साइटों पर जाना होगा।

वास्तव में आपके असंभव काम के बारे में अपने तीखेपन से जुड़ने वाले आपके महत्वपूर्ण अन्य से बेहतर कुछ भी नहीं लगता है। आपको अपने साथी से केवल एक सरल “जो बेकार है” सुनने की ज़रूरत है जो आपकी सभी भावनाओं को मान्य करता है क्योंकि आप जानते हैं कि वे भी उनके माध्यम से रहे हैं।

और यदि आप अपने जैसे ही क्षेत्र में काम करने वाले किसी व्यक्ति को खोजने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो इससे जुड़ना बहुत आसान हो जाएगा। हम यहां आपको पेशेवरों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ डेटिंग साइट लाकर आपकी किस्मत बनाने में मदद करने के लिए हैं, ताकि आप अपने कार्यालय रोमांस (अपने खुद के कार्यालय के बाहर, निश्चित रूप से) पा सकें।

पेशेवरों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ डेटिंग साइट्स और ऐप्स

आप अब तक उसी पुराने “सबसे बड़ा जोखिम = इस ऐप को इंस्टॉल करना” बायोस से थक चुके होंगे। पारंपरिक डेटिंग ऐप्स बच्चों के लिए ठीक काम कर रहे हैं, लेकिन अगर आपको एक और मिनट के लिए स्वाइप करना है, तो आप अपना दिमाग खो सकते हैं। उन लोगों से मिलने से थक गए जो हमेशा पांच घंटे देर से जवाब देने के लिए उनसे नाराज रहते थे, जेसन ने वित्तीय कर्मियों के लिए डेटिंग साइटों की तलाश करने की कोशिश की।

एक बार जब उन्हें पेशेवरों के लिए एक डेटिंग साइट मिली, जो उन्हें पसंद थी, तो उन्होंने हन्ना के साथ मिलान किया, जो समझ गए थे कि उनके हाथों में कभी समय नहीं होना कैसा होता है और धार्मिक रूप से सप्ताहांत की प्रतीक्षा करते हैं। घड़ी की कल की तरह, वे दोनों दोपहर के भोजन के समय एक-दूसरे को पाठ संदेश भेजते थे और जैसे ही घड़ी शाम के 5 बजे करीब आती थी, क्योंकि वे बाकी दिन इतने व्यस्त रहते थे।

अंत में, जेसन ने किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात की जो वास्तव में समझता था कि सोमवार को इतनी सार्वभौमिक रूप से नफरत क्यों है, किसी ऐसे व्यक्ति के बजाय जिसने कार्यस्थल की शिकायतों/कहानियों पर उन्हें बताने की कोशिश की। एक साथ रहना जेसन और हन्ना के लिए कठिन नहीं था, और बहुत जल्द उन्होंने पहले से ही वरमोंट के लिए एक लंबी सप्ताहांत यात्रा की योजना बनाई थी।

जेसन की तरह, आप काम पर लगातार पीस से थक सकते हैं और फिर अंतहीन व्यक्तियों के माध्यम से स्वाइप करने के बाद केवल एक हफ्ते की बातचीत के बाद महसूस कर सकते हैं कि आप दोनों में कुछ भी समान नहीं है। जब आप पेशेवरों के लिए डेटिंग साइटों पर जाते हैं, तो आपके लिए इसका ध्यान रखा जाएगा।

आप एक पेशेवर हैं, एक वयस्क हैं। आपको अपने लिए नाश्ता बनाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलता है, आप इसमें से कोई भी खर्च नहीं करने जा रहे हैं, जो कि “प्रतिष्ठित” 9-5 नौकरी के लिए उत्साह के साथ कॉलेज से बाहर नए बच्चों के प्रोफाइल के माध्यम से स्वाइप कर रहे हैं, वे अभी तक शामिल नहीं हुए हैं ( इसे अधिकतम एक वर्ष दें, बच्चे)। आइए पेशेवरों के लिए इन शीर्ष डेटिंग साइटों के माध्यम से आपको समान विचारधारा वाले लोगों से मिलाते हैं।

1. eHarmony: विज्ञान आधारित मंगनी करना

वह 9-5 शायद ही कभी 9-5 रहता है, है ना? आपको खाना पकाने के उन सभी वीडियो को डालने का समय भी नहीं मिलता है जिन्हें आप उपयोग करने के लिए देखते हैं। कार्य-जीवन संतुलन बनाए रखना पहले से ही काफी कठिन है। स्वाभाविक रूप से, आपके पास अयोग्य उम्मीदवारों की अंतहीन सूची के माध्यम से बिना सोचे-समझे स्वाइप करने का समय नहीं है।

eHarmony आपके 29 आयामों वाले मॉडल के आधार पर केवल आपके साथ बेहद संगत लोगों से मेल खाता है। और, एक अच्छी सदस्यता शुल्क के साथ, आप जानते हैं कि आपको कोई भी हुकअप पूछताछ नहीं मिलेगी, जो eHarmony को पेशेवरों के लिए शीर्ष डेटिंग साइटों में से एक बनाती है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या निःशुल्क: डाउनलोड करने के लिए नि:शुल्क, और उपयोगी सदस्यता पैक उपलब्ध हैं

2. EliteSingles: अपनी कॉलेज की डिग्री का सदुपयोग करना

इस वेबसाइट पर लगभग 85% उपयोगकर्ता आधार के पास कम से कम स्नातक की डिग्री है, जिससे EliteSingles पेशेवरों के लिए लगभग अनन्य डेटिंग साइट बन गई है। उच्च मासिक सदस्यता शुल्क के साथ एक लंबा व्यक्तित्व मूल्यांकन, यह सुनिश्चित करेगा कि कॉलेज के छात्रों को खाड़ी में रखा जाए। जब तक, आप नहीं जानते, उनके पास एक ट्रस्ट फंड है।

चाहे आप इंजीनियरों या विपणक के लिए सर्वश्रेष्ठ डेटिंग साइटों की तलाश कर रहे हों, हमें पूरा यकीन है कि आप इस महान मंच पर समान विचारधारा वाले किसी व्यक्ति से मिलेंगे। अब आपको किसी के शेड्यूल के इर्द-गिर्द काम करने की ज़रूरत नहीं होगी, ताकि आप उन्हें टेक्स्ट कर सकें।

जबकि मुफ्त संस्करण में कई विशेषताएं नहीं हैं, भुगतान किए गए संस्करण की विशेषताएं इसके लायक हैं। वे आपको हर दिन 7 संगत मैच दिखाते हैं, और उनमें से अधिकांश कामकाजी पेशेवर हैं। कुछ हमें बताता है कि आप लिंक्डइन पर अपने सभी मैचों का पीछा करने जा रहे हैं।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

पेड या फ्री: डाउनलोड करने के लिए फ्री लेकिन सब्सक्रिप्शन प्लान महंगे हैंएक अच्छी डेटिंग साइट से सही मिलान ढूंढना आसान हो जाएगा

3. OkCupid: लोगों को जल्दी से जानें

उस डेटिंग साइट पर आप जिस किसी से भी बात कर रहे हैं, उसे शुरू से जानने की कोशिश करना एक अविश्वसनीय दर्द है। OkCupid, रिश्तों के लिए सबसे पुराने और सबसे अच्छे डेटिंग ऐप में से एक होने के अलावा, किसी को टेक्स्ट करने से पहले उसे जानने में भी मदद करता है।

उन्होंने अपने बारे में जितने प्रश्नों का उत्तर दिया, उसके आधार पर आप किसी व्यक्ति के बारे में उसकी प्रोफ़ाइल के माध्यम से बहुत सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए, आपको बेवजह छोटी-छोटी बातें करने की ज़रूरत नहीं है और उनसे पूछें कि वे किस कॉलेज में गए हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप गलती से शेफ को “आज 9-5 कैसा था” पाठ न करें। तुरंत बंद करें!

इसके अलावा, यह देखते हुए कि आप कितने व्यस्त हैं, किसी व्यक्ति के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करने से पहले आप उसे एक सप्ताह के लिए टेक्स्ट संदेश भेजने में निवेश करते हैं, यह हमेशा एक अच्छा विचार लगता है। पेशेवरों के लिए सबसे अच्छी डेटिंग साइटों में से एक के रूप में, ओकेसी की सफलता की कहानियां आना मुश्किल नहीं है।

4. Zoosk: हर दिन अपने मैचों को निजीकृत करना

पूरे दिन काम करने के बाद, घर के रास्ते में ट्रैफिक से लड़ने और रात का खाना खाने के बाद, आप देखते हैं कि आपके पास लगभग 3.7 मिनट का खाली समय बचा है। आप उस समय को उन लोगों के माध्यम से बिना सोचे-समझे स्वाइप करने की कोशिश में नहीं बिताना चाहते जिनसे आप कभी नहीं मिलेंगे, है ना?

यही वह जगह है जहां ज़ूस्क स्लाइड करता है। न केवल इसका एल्गोरिदम आपकी प्राथमिकताओं को उठाकर आपके अनुभव को लगातार वैयक्तिकृत करता है, बल्कि इसमें “मेगा फ़्लर्ट” विकल्प भी होता है जो आपके साथ संगत एकल को एक स्वचालित संदेश भेजता है। उन लोगों के साथ चैट करें जो आपके शेष 3.7 मिनट के लिए उत्तर देते हैं। हालाँकि, Zoosk को आपको अन्य सदस्यों के साथ चैट करने के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होती है।

यह जानकर कि आप जिस व्यक्ति को संदेश भेज रहे हैं, उसने ऐप के लिए भुगतान कर दिया है, आप यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे किसी को खोजने के लिए गंभीर हैं। ज़रूर, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक राशि का भुगतान किया है इसका मतलब यह नहीं है कि यह अब सीईओ के लिए एक डेटिंग साइट है, लेकिन हे, चूंकि ज़ूस्क लगातार आपके मैचों को वैयक्तिकृत करता है, कौन जानता है, एक दिन आप केवल सीईओ के साथ मेल खाएंगे।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

भुगतान या मुफ्त: डाउनलोड करने के लिए नि: शुल्क लेकिन आपको लोगों के साथ पाठ / मिलान की सदस्यता लेने की आवश्यकता है

5. Coffee Meets Bagel: मनमोहक नाम, मनमोहक मैच

हालाँकि नाम से यह संकेत नहीं मिलता है कि यह पेशेवरों के लिए एक डेटिंग साइट है, जिस तरह से यह प्लेटफ़ॉर्म लोगों से मिलना इतना आसान बनाता है, वह उस शीर्षक के लिए योग्य है।

कॉफ़ी मीट्स बैगेल आपको मैचमेकिंग एल्गोरिदम के माध्यम से हर दिन दोपहर में मैच भेजेगा। पुरुष पहले महिला प्रोफाइल प्राप्त करते हैं, और फिर महिलाओं को उन लोगों की प्रोफाइल प्राप्त होगी जो पहले ही उन्हें पसंद कर चुके हैं। अब आपके लिए बस इतना करना बाकी है कि आप उससे बात करें और उसे प्रभावित करें।

यह सुनिश्चित करते हुए कि तनावपूर्ण कार्य दिवसों के घूमने पर आपकी योजनाएँ और चैट खो न जाएँ, यह ऐप उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे से मिलने और पाठ करने के लिए भी प्रेरित करता है। जब आप घर आते हैं तो काम आता है लेकिन आपका दिमाग अभी भी ऑफिस में है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

भुगतान या मुफ्त: डाउनलोड करने के लिए नि: शुल्क, वैकल्पिक सदस्यता योजनाएं उपलब्ध हैं

6. Match: डेटिंग साइट जो व्यक्तिगत हो जाती है

मैच गंभीर संबंधों के लिए सबसे पुरानी डेटिंग साइटों में से एक है। इसकी मंगनी को गंभीरता से लेने से यह शीर्षक कैसे प्राप्त होता है। और हमारा मतलब है, बहुत गंभीरता से। जब आप साइन अप करते हैं, तो मैच के लिए आपको अपने बारे में एक लंबी प्रश्नावली भरने की आवश्यकता होती है (इसलिए हो सकता है कि जब आप काम पर हों तो इस वेबसाइट को ऊपर न खींचें)।

एक बार जब आप इसके साथ कर लेते हैं, तो आपको सुविधाओं के एक समूह के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। आप सामान्य हितों की खोज कर सकते हैं, “मिलान सुझाव” प्राप्त कर सकते हैं जहां आप अपने साथ संगत प्रोफाइल देखते हैं, और “मिस्ड कनेक्शन” नामक एक साफ सुविधा जो आपको वास्तविक जीवन में पार किए गए लोगों की प्रोफाइल दिखाती है। मैच में एक अधिक परिपक्व उपयोगकर्ता आधार भी है, जो इसे 40 से अधिक पेशेवरों के लिए एक महान डेटिंग साइट बनाता है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या निःशुल्क: उपलब्ध प्रीमियम सदस्यताओं के साथ डाउनलोड करने के लिए निःशुल्क

7. The League: द एक्सक्लूसिव मैचमेकिंग क्लब

नाम उन्हें सभी उच्च अंत और फैंसी लगता है, है ना? ठीक यही है यह डेटिंग साइट। लीग यहाँ गड़बड़ करने के लिए नहीं है। पेशेवरों के लिए सर्वश्रेष्ठ विशिष्ट डेटिंग साइटों में से एक माना जाता है, यहां तक ​​​​कि आपके साइन अप करने के बाद उन्होंने आपको प्रतीक्षा सूची में डाल दिया।

आप अपने जैसे पेशेवरों के साथ खुद को मिलाने के लिए अपने लिंक्डइन को इस ऐप के साथ सिंक कर सकते हैं। उत्तम दर्जे का वाइब जारी रखते हुए, एक दरबान (माना जाता है कि एक वास्तविक व्यक्ति) आपको नियमों और शिष्टाचार के एक समूह के साथ हर दिन शाम 5 बजे आपके मैच भेजता है जिसका आपको पालन करना चाहिए। यदि आप “हुक-अप करना चाहते हैं?” से थक गए हैं? संदेश, इस वेबसाइट में शामिल होने पर विचार करें।

औपचारिक शिष्टाचार को देखते हुए और आप अपने लिंक्डइन प्रोफाइल को ऐप के साथ कैसे सिंक कर सकते हैं, यह निर्विवाद रूप से सीईओ के लिए सबसे अच्छी डेटिंग साइटों में से एक है, या पेशेवरों के लिए सबसे अच्छी डेटिंग साइटों में से एक है। आप और मैं दोनों जानते हैं कि आपने लिंक्डइन पर किसी का पीछा किया है, अब आपके पास उन्हें यह बताने का मौका है कि उन्होंने अभी-अभी जो प्रबंधन भूमिका हासिल की है, वह कितनी गर्म है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या निःशुल्क: प्रतीक्षा सूची के बाद डाउनलोड करने के लिए नि: शुल्क, और प्रीमियम सदस्यताएं उपलब्ध हैं

8. Bumble: जहां महिलाएं पहली चाल चलती हैं

यदि आप एक महिला हैं, तो संभावना है कि डेटिंग ऐप्स पर मैचों के संदेशों के साथ आप पर बमबारी की गई है। आपने कार्यस्थल पर उत्पीड़न का अनुभव किया होगा और यह सुनने में जितना डरावना लगता है, कुछ लोगों को लिंक्डइन पर फ़्लर्टी मैसेज भी मिले हैं।

बम्बल महिलाओं को पहले अपने मैचों को टेक्स्ट करने का अधिकार देता है। केवल एक बार जब वे पाठ करेंगे तो पुरुषों को पाठ वापस भेजने की अनुमति होगी। और तथ्य यह है कि यह मुफ़्त है, गंभीर संबंधों के लिए बम्बल को सर्वश्रेष्ठ मुफ्त डेटिंग ऐप्स में से एक बनाता है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या मुफ़्त: उपयोगी मुफ़्त संस्करण और कई लाभों के साथ प्रीमियम सदस्यता

9. Belinked: तो आप लिंक्डइन को अकेला छोड़ सकते हैं

लिंक्डइन पर किसी प्यारे से बेतरतीब ढंग से ठोकर? उन्हें संदेश भेजने की सोच रहे हैं? कृपया, हम आपसे विनती करते हैं, कृपया रुकें। लिंक्डइन पर फ़्लर्टी मैसेज भेजना डरावना से परे है, और क्या होगा यदि आप इसे किसी ऐसे व्यक्ति को भेजते हैं जो जल्द ही आपकी नौकरी के लिए इंटरव्यू लेने वाला है? उस नौकरी की पेशकश को अलविदा कहो।

बेलिंक्ड एक छोटा सा ऐप है जो लोगों को उनके लिंक्डइन के माध्यम से लॉग इन करता है। यह आपके करियर की सारी जानकारी लेता है, आपकी कुछ अतिरिक्त तस्वीरों में मिलाता है, और आपके पास पेशेवरों के लिए एक शीर्ष डेटिंग साइट है। तो चाहे आप वित्तीय कर्मियों के लिए डेटिंग साइट या इंजीनियरों के लिए डेटिंग साइट की तलाश कर रहे हों, बेलिंक्ड ने आपको कवर किया है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या निःशुल्क: डाउनलोड करने के लिए नि:शुल्क और प्रीमियम सदस्यताएं उपलब्ध हैं

10. Hinge: जानें कि आपको कौन पसंद करता है 

जब आप डेट करना चाहते हैं और जरूरी नहीं कि घर बसा लें, तो हिंज इसका जवाब हो सकता है। ऐप आपको एक तारीख खोजने के लिए प्रेरित करता है और यहां तक ​​​​कि आपको प्रोफाइल भी दिखाता है हिंज सोचता है कि आपके साथ संगत होगा।

हिंज आपको उन लोगों को भी दिखाता है जिन्होंने आपको “पसंद” भेजा है, ताकि आप चुन सकें कि आप उनमें से किसके साथ मेल खाना चाहते हैं। उनके संकेतों के माध्यम से, यह ऐप हमेशा आपकी प्रोफ़ाइल में हास्य को प्रोत्साहित करता है, जिससे आप अपनी डेटिंग प्रोफ़ाइल को अलग बना सकते हैं।

चूंकि आप किसी व्यक्ति के बारे में उनके डेटिंग ऐप से बहुत कुछ जान सकते हैं और यह भी देख सकते हैं कि आपको किसने लाइक भेजे हैं, आप काफी समय बचा सकते हैं। और कोई भी मंच जो समय बचाता है, हमारी पुस्तक में पेशेवरों के लिए एक महान डेटिंग साइट है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या मुफ़्त: बहुत उपयोगी मुफ़्त वर्शन और सशुल्क सदस्यता फ़ायदे के साथ उपलब्ध हैं

11. Happn: जब आप अपने अगले रिश्ते से चलते हैं

क्या आपने कभी अपने आप को एक काम के खाने पर पाया है लेकिन बार में उस प्यारे आदमी पर नजरें गड़ाए हुए हैं? लेकिन निश्चित रूप से, उसके पास जाकर उससे बात करना इतना गैर-पेशेवर प्रतीत होगा। आप जिन लोगों के साथ हैं, वे राज्य आने तक आपका न्याय करेंगे। तो तुम क्या करते हो? फिल्मों की तरह उनसे टकराने की उम्मीद है? नहीं, ऐसा नहीं होगा। यही वह जगह है जहां हैपन आता है।

हैपन आपको उन लोगों को दिखाता है जिनके साथ आपने वास्तविक जीवन में रास्ता पार किया है, बशर्ते उनके पास ऐप भी इंस्टॉल हो। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो एक परी-कथा की तलाश में हैं तो एक रिश्ते की शुरुआत करें, यह ऐप आपके लिए हो सकता है। 

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या निःशुल्क: डाउनलोड करने के लिए नि:शुल्क और प्रीमियम सदस्यताएं उपलब्ध हैं

12. Ship: आपके मित्र आपके लिए उपयोग की जाने वाली डेटिंग साइट

उन पेशेवरों के लिए जिनके पास स्वाइप करने और लोगों के साथ मैच करने का बिल्कुल शून्य समय है, शिप एक डेटिंग ऐप है जो आपके दोस्तों को आपके लिए स्वाइप करने देता है। इसके अलावा, निश्चित रूप से एक समय आया है जब आपके दोस्तों ने आपका फोन छीन लिया और वैसे भी आपके डेटिंग ऐप का इस्तेमाल किया, इसलिए उन्हें मुफ्त लगाम दें और उन्हें विशेष रूप से इसे आपके लिए संचालित करने दें।

आपको बस इतना करना है कि उन लोगों के समूह का चयन करें जो आपके लिए मैच ढूंढेंगे, और वे बाकी की देखभाल कर सकते हैं। हालाँकि, आपको अभी भी अपने मैचों से बात करनी होगी।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

भुगतान या मुफ्त: डाउनलोड करने के लिए नि: शुल्क लेकिन आवश्यक सुविधाओं का उपयोग करने के लिए आपको सदस्यता खरीदनी होगी

संबंधित पढ़ना: ऑनलाइन सफलतापूर्वक दिनांकित करने के लिए 13 युक्तियाँ और अपना आदर्श साथी खोजें

13. Inner circle: डेटिंग साइट जो इवेंट होस्ट करती है

इनर सर्कल आपको अपने फेसबुक या लिंक्डइन के माध्यम से अपनी वेबसाइट पर साइन अप करता है। वे आपकी शैक्षिक और करियर जानकारी को प्राथमिकता देते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि इसे आपकी प्रोफ़ाइल पर प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाए। इसलिए यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपने स्वयं को वित्तीय कर्मियों के लिए डेटिंग ऐप या इंजीनियरों के लिए डेटिंग ऐप ढूंढ लिया है, तो इनर सर्कल सबसे अधिक संभावना है।

इनर सर्कल के बारे में एक और साफ बात यह है कि वे अक्सर ऐसे कार्यक्रमों की मेजबानी करते हैं जहां ऐप के सदस्य एक-दूसरे से मिल सकते हैं या कंपनी द्वारा आयोजित गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

भुगतान या मुफ्त: पंजीकरण करने के लिए नि: शुल्क लेकिन इसका उपयोग करने के लिए आपको ऐप द्वारा अनुमोदित होना चाहिए, प्रीमियम सदस्यता उपलब्ध हैं

14. Bounce: मैच, सेट, जाओ!

सप्ताहांत में जब आप अतिरिक्त रोमांच महसूस कर रहे हों लेकिन किसी योजना की कमी महसूस कर रहे हों, तो बाउंस आपका उद्धारकर्ता हो सकता है। यह ऐप आपको एक तिथि, समय और यहां तक ​​कि आपके लिए एक स्थान चुनकर अपने मैचों को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है।

आपके लिए किए गए सभी कामों के साथ, आपको बस इतना करना है कि ऊपर जाकर अपने मैच से मिलें (सुनिश्चित करें कि आप पहली डेट के लिए अच्छे कपड़े पहने हैं!)। जबकि सभी प्रोफ़ाइल बाउंस द्वारा सत्यापित हैं और मीटिंग स्थान हमेशा सार्वजनिक होते हैं, अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखें और किसी मित्र को बताएं कि आप कहां जा रहे हैं।

हालांकि, शायद पेशेवरों के लिए इस डेटिंग साइट की एक उल्लेखनीय कमी विकल्पों की कमी है। उपयोगकर्ता आधार जरूरी नहीं कि बहुत बड़ा हो और नए लोगों के प्रोफाइल कम और बीच में आ सकते हैं।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

सशुल्क या निःशुल्क: डाउनलोड करने के लिए नि:शुल्क और प्रीमियम सदस्यताएं उपलब्ध हैं

15. Luxy: अमीर पेशेवरों के लिए डेटिंग साइट

सीधे शब्दों में कहें, Luxy अमीर पेशेवरों के लिए एक डेटिंग साइट है। अधिकांश सदस्य उच्च निवल मूल्य और अपनी आकर्षक खरीदारी का दिखावा करते हैं। एक बार जब आप एक प्रोफ़ाइल बना लेते हैं, तो मौजूदा सदस्य 24 घंटों के भीतर निर्णय लेते हैं कि आपको ऐप में शामिल होना है या नहीं (इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपनी रोलेक्स निकाल लें)।

यह कागज पर अप्रिय लग सकता है, लेकिन हे, प्रत्येक के अपने अधिकार के लिए? “सफल और आकर्षक के साथ जुड़ें” उनकी वेबसाइट, सीधे उनके पहले पन्ने पर कहती है। अमीर पेशेवरों के लिए एक-दूसरे से मिलने और खरीदने का एक शानदार तरीका बीएमडब्ल्यू या जो कुछ भी आप अमीर लोग करते हैं।

इसलिए यदि आप सीईओ के लिए डेटिंग साइट खोजने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपका सबसे अच्छा दांव यह uber-महंगा डेटिंग ऐप है जो लोगों को अपने प्रोफाइल पर पैसे दिखाने का दावा करता है।

पर उपलब्ध: ऐप स्टोर और Google Play

भुगतान या मुफ्त: डाउनलोड करने के लिए नि: शुल्क लेकिन उपयोगी सुविधाओं के लिए आपको महंगी प्रीमियम सदस्यता खरीदनी होगी

अब आपको अपना कीमती खाली समय उन प्रोफाइलों को देखने में नहीं लगाना पड़ेगा जिनसे आप कभी नहीं मिलेंगे। हमें उम्मीद है कि पेशेवरों के लिए ये डेटिंग साइट्स आपके जीवन को थोड़ा आसान बना देंगी। आपके प्रेम जीवन को बढ़ावा मिलने के साथ, हो सकता है कि आप सोमवार को अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ दिखाई दें? क्षमा करें, हमें अभी एहसास हुआ कि यह असंभव है।

Leave a Comment