Alien: Blackout Review in Hindi

ज़ेनोमोर्फ के बारे में सबसे भयानक बात विदेशी यह कितना अनजाना और अप्रत्याशित है। इसने मूल फिल्म को इतना प्रभावशाली बना दिया। हालांकि इसके रिलीज होने के समय में, बहुत कम विदेशी properties ने वास्तव में इसे महसूस किया है। इसके बजाय, यह आमतौर पर अधिक एक्शन-उन्मुख फिल्मों और वीडियो गेम में एक बुरे आदमी के लिए एक शांत डिजाइन के रूप में उपयोग किया जाता है। यह मामला नहीं है एलियन: ब्लैकआउटहालांकि यह गेम वास्तव में डरावना महसूस करने के लिए थोड़ा बहुत व्युत्पन्न और यादृच्छिक लगता है।

लुकाछिपी

एलियन: ब्लैकआउट क्या आप अमांडा रिप्ले के रूप में खेल रहे हैं, जो एक वेयलैंड-यूटानी अंतरिक्ष स्टेशन पर फंस गया है जिस पर एक ज़ेनोमोर्फ द्वारा आक्रमण किया गया है। विचाराधीन अंतरिक्ष स्टेशन को पहले से ही एलियन द्वारा नष्ट कर दिया गया है, और आपको शेष चालक दल के सदस्यों को जीवित रहने के मार्ग पर मार्गदर्शन करने के लिए जहाज की कितनी छोटी कार्यक्षमता और शक्ति का उपयोग करने की आवश्यकता है।

जहाज से बचने के तरीकों की तलाश करते हुए, आपको लगातार ज़ेनोमोर्फ द्वारा शिकार किया जा रहा है, इसलिए आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। ज्यादा शोर मत करो। पास होने पर छुपाएं। उपलब्ध होने पर मोशन डिटेक्शन का उपयोग करें। हालांकि मामले को बदतर बनाने के लिए, आपके पास चीजों को धीमा और स्थिर रखने की विलासिता नहीं है। अंतरिक्ष स्टेशन की क्षतिग्रस्त स्थिति आपकी शक्ति तक पहुंच को सीमित कर देती है, जिसका अर्थ है कि आपको अपने चालक दल को उद्देश्यों को पूरा करने के लिए प्राप्त करना होगा, इससे पहले कि आप बिजली तक पहुंच खो दें और एक ब्लैकआउट का अनुभव करें।

काफी देखने वाला

गेमप्ले एलियन: ब्लैकआउट यदि आप खेल चुके हैं तो आपको परिचित होना चाहिए फ्रेडी के फाइव नाइट्स. आपका चरित्र, अमांडा, बिजली टर्मिनलों पर छिपा हुआ है और चालक दल के सदस्यों को देख रहा है और उनका मार्गदर्शन कर रहा है क्योंकि वे सुरक्षा कैमरों के माध्यम से जहाज के बारे में आगे बढ़ते हैं। आप अपनी टीम को विशिष्ट आदेश दे सकते हैं, गति संवेदकों को चालू और बंद कर सकते हैं, और अपने तत्काल स्थान के लिए दरवाजे बंद कर सकते हैं यदि ज़ेनोमोर्फ आपके पीछे आने का फैसला करता है।

आप जो कुछ कर रहे हैं उसमें से अधिकांश एलियन: ब्लैकआउट सिर्फ देख रहा है और प्रतिक्रिया दे रहा है, लेकिन यह इतनी बुरी बात नहीं है कि खेल कितना अच्छा दिखता है। यह खेल प्रकाश और छाया का बहुत अच्छा उपयोग करता है, और यह देखने और महसूस करने के लिए भी वफादार है विदेशी चलचित्र।

यादृच्छिक पुनरारंभ

एलियन: ब्लैकआउटका प्रभावशाली दृश्य डिजाइन काफी उपलब्धि है, लेकिन मैं चाहता हूं कि बाकी का खेल भी उतना ही निष्पादित हो। खेल अपने आप में बहुत लंबा नहीं है, और इसका गेमप्ले सीधे उस खेल से उठा लिया जाता है जो इस समय पाँच साल पुराना है।

यह भी मदद नहीं करता है कि Xenomorph in एलियन: ब्लैकआउट हमेशा एक सक्षम शिकारी की तरह महसूस नहीं करता। यह निश्चित रूप से आपके चालक दल को एक सेकंड में सूंघ सकता है यदि वह उन्हें ढूंढता है, लेकिन इसकी हरकतें पूरी तरह से यादृच्छिक लगती हैं। यह दरवाजे के खुलने/बंद होने पर प्रतिक्रिया नहीं करता है। कभी-कभी आप इसे केवल मंडलियों में घूमते हुए देखते हैं। दूसरों पर, यह एक आदर्श हत्या मशीन है और यह पता लगा सकती है कि आपका दल कहाँ है, भले ही वे छिपे हों। यह खेलने की प्रक्रिया बनाता है एलियन: ब्लैकआउट निराशाजनक प्रकार। आप निश्चित रूप से स्तरों को थोड़ा सा पुनः आरंभ करेंगे, और यह जानना कठिन है कि आपको अपने अगले रन में सफल होने के लिए अलग तरीके से क्या करना चाहिए।

तल – रेखा

एलियन: ब्लैकआउट जो बनाया गया है उसकी भावना को सफलतापूर्वक पकड़ने के लिए बहुत परिचित और असंगत दोनों है विदेशी बहुत अच्छा। अंत में, यह गेम एक महंगे दिखने वाला लगता है फ्रेडी के फाइव नाइट्स एक ज़ेनोमोर्फ के साथ जो यह तय नहीं कर सकता कि वह एक अप्राकृतिक शिकारी बनना चाहता है या घूमने वाला डूफस। आपके पास कुछ पलों के साथ रीढ़ की हड्डी में सस्पेंस हो सकता है एलियन: ब्लैकआउटलेकिन कई बार वे यादृच्छिक दुर्घटनाओं से कट जाते हैं।

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