एल्डन रिंग के रैप्टर के ब्लैक फेदर्स चेस्ट आर्मर जंप अटैक डैमेज को लगभग 10% बढ़ा देता है, और यह गाइड विवरण देता है कि इसे कहां खोजना है।
जंप अटैक एक अत्यंत शक्तिशाली आक्रामक उपकरण है एल्डन रिंग, और इसे मजबूत करने के कुछ तरीके हैं। कूद हमलों में सुधार के लिए एक विकल्प रैप्टर के काले पंख, एक हल्के-मध्यम छाती के टुकड़े से लैस करना है जो एक निश्चित शिकारी के खिलाड़ियों को याद दिला सकता है रक्तजनित। उन प्रशंसकों के लिए जो जोड़ना चाहते हैं एल्डन रिंगरैप्टर के ब्लैक फेदर्स से लेकर उनकी सूची तक, यह विवरण इस गाइड में पाया जा सकता है कि यह वास्तव में कहां से आता है।
एल्डन रिंग: रैप्टर के काले पंख कैसे प्राप्त करें
जो खिलाड़ी रैप्टर के काले पंखों की तलाश में हैं, उन्हें इस पर अपनी नजरें रखनी चाहिए साधु की गुफा पश्चिम की ओर Altus पठार. सेज की गुफा तक पहुंचने के लिए, प्रशंसक Altus पठार की ओर डक्टस के ग्रैंड लिफ्ट से शुरू कर सकते हैं, लक्स खंडहर के माध्यम से उत्तर की ओर, नीचे और पश्चिम में परित्यक्त ताबूत की सवारी कर सकते हैं, और फिर पानी के पूल के माध्यम से उत्तर की यात्रा कर सकते हैं। यह मार्ग नीचे दिए गए मानचित्र पर दिखाया गया है, और प्रशंसकों को कई भ्रामक दीवारों को तोड़ने और उनमें से कुछ से लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए एल्डन रिंगआगमन पर कंकाल।
ऋषि की गुफा में पहली भ्रामक दीवार गलियारे के अंत में है जो स्थान के अनुग्रह स्थल से उत्तर पूर्व तक फैली हुई है। उस दीवार से गुजरने के बाद, खिलाड़ियों को अपने दाहिनी ओर मुड़ना चाहिए और उनके सामने उथले पानी में प्रवेश करना चाहिए। प्रशंसकों को फिर चट्टान के किनारे से ठीक पहले एक और अधिकार लेना चाहिए, और तोड़ देना चाहिए एल्डन रिंग भ्रांतिपूर्ण दीवार जो कमरे के पश्चिम की ओर छोटे नुक्कड़ पर है।
इस दूसरी भ्रामक दीवार से थोड़ी दूरी पर दो चेस्ट हैं, और खिलाड़ियों को युद्ध की खोई हुई राख और कुछ को लूटने के लिए कुछ समय निकालना चाहिए एल्डन रिंगउनमें से कायाकल्प करने वाले बोलस हैं। खिलाड़ी तब उस रास्ते का अनुसरण करना जारी रख सकते हैं जो दक्षिण की ओर जाता है और एक कैम्प फायर और एक जलती हुई ब्रेज़ियर के साथ एक कमरे तक पहुँचता है। उस ब्रेज़ियर के ठीक बगल में एक मार्ग है, और प्रशंसकों को इसका अनुसरण तब तक करना चाहिए जब तक कि वे एक जलप्रपात वाले कक्ष तक नहीं पहुँच जाते।
जलप्रपात कक्ष में प्रवेश करने के बाद, प्रशंसकों को अपनी बाईं ओर मुड़ना चाहिए और दूसरे पत्थर के रास्ते पर पहुंचने के लिए एक छोटे से अंतराल में कूदना चाहिए। यह रास्ता एक भ्रामक दीवार पर समाप्त होता है, और रैप्टर के काले पंखों वाला एक संदूक इसके ठीक बाहर है। इस कमरे में एक कंकाल मुखौटा युक्त एक छाती भी है, और एल्डन रिंग खिलाड़ी ऋषि की गुफा छोड़ने से पहले उस हेलमेट को पकड़ना चाहते हैं और रैप्टर के ब्लैक फेदर द्वारा दी गई लगभग 10% कूद हमले क्षति वृद्धि का परीक्षण करना चाहते हैं।