I Am The Hero Review in Hindi

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2D ब्रॉलर एक कठिन प्रकार का गेम है जिसे सही तरीके से प्राप्त किया जा सकता है। शायद यह इसलिए है क्योंकि क्वार्टर-भूखे आर्केड कैबिनेट के युग में शैली प्रमुखता से बढ़ी है, या शायद यह सिर्फ इतना है कि उचित और उचित मात्रा में चुनौती को बनाए रखते हुए गेमप्ले को स्वीकार्य रखना वास्तव में मुश्किल है। के मामले में आई एम द हीरोखिलाड़ियों को कुछ दिलचस्प यांत्रिकी के साथ एक सुपर स्टाइलिज्ड विवादक के साथ व्यवहार किया जाता है जो कुछ गहराई जोड़ता है, लेकिन अंततः कुछ महत्वपूर्ण तकनीकी मुद्दों को खेलते हुए बड़े पैमाने पर शैली के समान नुकसान में गिर जाता है।

पिक्सेल पंचिंग

ज्यादा कहानी नहीं है आई एम द हीरो. आप एक ऐसे नामहीन नायक को अपने नियंत्रण में ले लेते हैं, जिसकी नवीनतम विजय एक दुष्ट निगम को गिराने की कोशिश कर रही है, और आपको यह करना है कि आपके रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति से लड़ें। यह एक सपाट, लेकिन सुंदर क्लासिक, एक विवाद करने वाले के लिए प्रदर्शनी है जो आपको खेल के मांस में फेंकने से पहले आपके कार्यों को पर्याप्त अर्थ देता है, जिसमें बड़े पैमाने पर आप लोगों की पिटाई करते हैं।

लड़ाई में आई एम द हीरो एक लड़ाई के खेल और एक पारंपरिक विवाद करने वाले के बीच एक संकर की तरह महसूस करता है। आपका चरित्र बुनियादी पंच और किक हमलों को एक साथ जोड़ सकता है, लेकिन एयर कॉम्बो प्रदर्शन करने के लिए लॉन्चर का लाभ भी उठा सकता है, विनाशकारी हमलों को दूर करने के लिए एक सुपर मीटर का निर्माण कर सकता है, और बहुत कुछ कर सकता है। यह सब एक स्मार्ट, जेस्चर-आधारित वर्चुअल बटन सिस्टम के लिए धन्यवाद को निष्पादित और प्रबंधित करना अपेक्षाकृत आसान है, हालांकि एमएफआई नियंत्रक के साथ इसे नियंत्रित करना और भी बेहतर है।

फ्लैट लड़ाकू

आई एम द हीरो इसमें तीन अलग-अलग मोड हैं: स्टोरी मोड, एक तरंग-आधारित मोड जिसे वर्कशॉप-फाइट कहा जाता है, और एक चैलेंज मोड, जो वास्तव में कठिन दुश्मनों को पेश करता है। हालांकि इनमें से किसी भी प्रकार के खेल में, मूल क्रिया समान होती है। आप अपने नायक को एक सपाट 2D विमान पर नियंत्रित करते हैं, जब आप दुश्मनों को मारने की कोशिश करते हैं और इससे पहले कि वे आपके साथ ऐसा करने का प्रयास करते हैं।

हालांकि यह निश्चित रूप से आपके द्वारा की जाने वाली सभी लड़ाई में मदद करता है आई एम द हीरो भव्य पिक्सेल कला से भरी पुरानी यादों और नीयन से लथपथ साहसिक के रूप में चित्रित किया गया है, खेल थोड़ा अनाड़ी और अनुचित महसूस करने से ग्रस्त है। गेम के अजीब एनिमेशन के कारण कॉम्बो को चेन करना अजीब लगता है, और ऐसा करने से गेम की कठिनाई स्केलिंग के कारण कुछ पुरस्कार मिलते हैं। आगे में आई एम द हीरो आप प्राप्त करते हैं, आपके हमलों से कम दुश्मनों को चरणबद्ध किया जाता है, इसलिए वे आपको नुकसान पहुंचाने के लिए इच्छा पर आपके कॉम्बो को बाधित कर सकते हैं। यह एक सस्ता तरीका है जिससे पहले के विवादों ने अपने खेल को कठिन बना दिया है, और यह अभी भी यहां सस्ता लगता है।

हीरो टू जीरो

कुछ मायनों में, इसके बारे में पागल होना मुश्किल है आई एम द हीरोकी लड़ाई प्रणाली के बाद से यह ज्यादातर बराबर है – यदि अधिक उन्नत नहीं है – तो वहां के अधिकांश अन्य विवाद करने वालों की तुलना में। हालांकि खेल के तकनीकी मुद्दे अक्षम्य हैं, जो इसे एक पूर्ण दर्द बना सकते हैं।

आई एम द हीरो स्थिरता के मुद्दों से ग्रस्त है, जो कार्रवाई को धीमा कर सकता है और यहां तक ​​कि गेम को क्रैश करने का कारण बन सकता है। रिलीज के बाद से, इन समस्याओं के समाधान के लिए पैच जारी किए गए हैं, लेकिन वे अभी भी बने हुए हैं, खासकर गेम के वर्कशॉप-फाइट मोड में। दुर्घटना की स्थिति में, आई एम द हीरो आपकी प्रगति को बचाने के बारे में भी बुरा है, जिसके परिणामस्वरूप आप बहुत सी प्रगति खो सकते हैं।

तल – रेखा

आई एम द हीरो आपका सामान्य विवाद करने वाला नहीं है, लेकिन इसमें विशिष्ट विवाद करने वाले समस्याएं हैं। इसके शीर्ष पर, खेल समय-समय पर मंदी और दुर्घटनाओं से ग्रस्त है, जो पूरी तरह से क्रुद्ध करने वाले हैं। जब तक इसके सभी तकनीकी मुद्दों का समाधान नहीं हो जाता, मैं इससे बचूंगा आई एम द हीरोऔर—यहां तक ​​​​कि जब यह थोड़ा बेहतर चलता है—इसके बारे में घर पर लिखने के लिए इसकी दृश्य शैली ही एकमात्र चीज होगी।

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