एक पारंपरिक आरपीजी और एक टैपथॉन शैली के खेल के बीच कहीं रखा गया, क्वेस्टरन काफी कैजुअल मामला है। यह तेज़-तर्रार है और चुनौती के बिना नहीं है, लेकिन यह आपको कुछ ऐसा देने में बहुत अच्छा है जिसे आप कम समय में हासिल कर सकते हैं। हालाँकि, यह स्थानों में थोड़ी अधिक पॉलिश के साथ कर सकता है।
शुरुआत में, आप अपने साथ ले जाने के लिए कुछ नायकों को चुनते हैं। यह बेतरतीब ढंग से किया जाता है, लेकिन आप एक छोटी (इन-गेम मुद्रा) कीमत के लिए फिर से रोल करना चुन सकते हैं। आप स्तरों की एक श्रृंखला के माध्यम से अपना काम करते हैं, प्रत्येक में दुश्मनों की लहरें शामिल हैं। आपकी टीम स्वचालित रूप से हमला करती है लेकिन आपके पास उन पर बहुत अधिक शक्ति है अन्यथा।
सबसे पहले, आप उन्हें इधर-उधर घुमा सकते हैं, क्योंकि वे केवल वही हमला कर सकते हैं जो उनके सामने है। उन्हें रणनीतिक रूप से पुनर्स्थापित करके, आप अपनी सबसे मजबूत इकाई को दुश्मन की सबसे मजबूत इकाई के सामने आदि प्राप्त कर सकते हैं। साइड में एक बार यादृच्छिक क्षणों में औषधि और उपकरण प्रदान करता है, जिससे आप आइटम को किसी पात्र के ऊपर खींचकर उसे लैस करने या उपयोग करने में सक्षम होते हैं।
साथ ही, विशेष आक्रमणों का उपयोग किया जा सकता है, साथ ही आपके पात्र बार-बार ऊपर उठते हैं, जिसके लिए आपको उन्हें प्राप्त करने के लिए एक नया बोनस चुनने की आवश्यकता होती है। की प्रत्येक लड़ाई में हमेशा कुछ न कुछ करना होता है क्वेस्टरन.
कहाँ क्वेस्टरन लड़खड़ाना छोटी-छोटी बातों से होता है। यह भी इसे वाक्यांशबद्ध करने का एक उपयुक्त तरीका है, क्योंकि एक मुद्दा यह है कि इसमें शामिल टेक्स्ट और बटन बहुत छोटे हैं, जिससे इसे स्पष्ट रूप से देखना मुश्किल हो जाता है। एक और, अधिक महत्वपूर्ण मुद्दा यह है कि क्वेस्टरन स्तरों के अंत में दुर्घटनाग्रस्त होने के लिए काफी उत्सुक है। यह कुछ ऐसा है जो कई बार काफी निराशाजनक होता है।
इस तथ्य में फेंको कि क्वेस्टरन जब आपको सफलता की अच्छी संभावनाएं देने की बात आती है, तो अक्सर यह काफी यादृच्छिक लगता है, और यह उतना आकर्षक नहीं है जितना पहले लगता है। यहां एक मजेदार विचार है, लेकिन इसे वास्तव में प्राप्त करने के लायक बनाने के लिए इसे कुछ बदलावों की आवश्यकता है।